छत्तीसगढ

रसोई गैस के दाम में हुई वृद्धि से गृहणियों पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ: फूलोदेवी

रायपुर। रसोई गैस के दाम में वृद्धि को पहले से मंहगाई से त्रस्त गृहणियों पर कुठाराघात करार देते हुए महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम ने मांग की है कि रसोई गैस सिलिंडर के दाम में वृद्धि वापस ली जाये। झूठे वादों, झूठे नारों के साथ बनी केन्द्र की मोदी सरकार ने महंगाई बढ़ाकर गरीबों के ऊपर अत्याचार कर रही है। उनके मुंह से निवाला छीनने का काम किया जा रहा है। रसोई गैस सिंलेडर के दामों में लगातार हो रही वृद्धि से लोगों की जेब पर आर्थिक बोझ बढ़ रहा है। सरकार महंगाई दूर करने के बजाय दामों मे निंरतर वृद्धि कर रही है। एफडीएन ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार गैस सिलिंडर के दाम बढ़ाने का पहले ही फैसला ले चुकी थी और दिल्ली चुनाव परिणाम आते ही गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों पर कहर बरसाने का काम किया है।
मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण खाद्य सामग्री रसोई गैस के सिंलेडर के दाम बेलगाम हो चुके हैं। कांग्रेस के कार्यकाल में मामूली से दाम बढने पर सिर पर सिंलेडर रख कर मंहगाई का ढोंग करने वाले भाजपा नेता आज मौन क्यों है। मंहगाई कम करने का वादा करके बनी मोदी सरकार ने देश की भोली भाली जनता के साथ झूठ बोला व वादा खिलाफी की है।
महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल हुई है देश की आर्थिक हालत बद से बदत्तर हो रहे है , मंहगाई व बेरोजगारी के मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने गैर राजनीतिक मुद्दे आरएसएस भाजपा उछाल रही है। रसोई गैस मूल्य वृद्धि वापस लेने की मांग को लेकर मोदी सरकार ने खिलाफ महिला कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button