छत्तीसगढ

राजस्व मंत्री, आबकारी मंत्री सहित अनेक मंत्रियों ने दान किया वेतन का एक बड़ा हिस्सा

रायपुर। विश्व में भयंकर कोरोना वायरस ने महामारी का रूप ले लिया है। इस मुद्दें पर पक्ष-विपक्ष भी एकमत होकर काम कर रही है। आज से अगले 21 दिनों तक देश लॉकडाउन रहेगा। इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपील की है कि हर कोई स्वेच्छा से मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान करें। उसी के मद्देनजर आज छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, आबकारी मंत्री कवासी लखमा, कोरबा लोकसभा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत सहित कई मंत्रियों ने अपना वेतन का एक बड़ा हिस्सा कोरोना वायरस की रोकथाम‌ नियंत्रण और इससे प्रभावितों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने की घोषणा की है।
कोरोना महामारी के इस संकट के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लोगों से मजदूरों और जरूरतमंदों की सहायता की अपील पर राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने अपना 3 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की। उसी तरह आबकारी एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए अपना एक माह का वेतन दिया है वहीं आबकारी एवं उद्योग विभाग के प्रथम ओर द्वितीय श्रेणी के अधिकारी दस दिन का और तृतीय श्रेणी के अधिकारी कर्मचारी तीन दिवस का वेतन मुख्यमंत्री कोष को देने का निर्णय लिया है।
कोरोना जैसे राष्ट्रीय आपदा से निपटने मुख्यमंत्री द्वारा किए जा रहे प्रयासों के लिए मंत्री लखमा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button