छत्तीसगढ

राष्ट्रीय सेन सभा एवं छत्तीसगढ़ सलून व्यवसाय संघ ने CM भूपेश बघेल, कांग्रेस युवा प्रवक्ता विकास तिवारी व रायपुर कलेक्टर का आभार जताया

रायपुर, 4 सितंबर। राष्ट्रीय सेन सभा एवं छत्तीसगढ़ सलून व्यवसाय संघ ने संयुक्त बयान जारी कर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के युवा प्रवक्ता विकास तिवारी एवं रायपुर कलेक्टर भारती दासन का आभार व्यक्त किया।

छत्तीसगढ़ सैलून व्यवसाय संघ के प्रदेश अध्यक्ष संजीव सेन और राष्ट्रीय सेन महासभा की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष विद्या सेन ने संयुक्त रूप से बयान जारी कर कहा कि कोरोना महामारी के समय लॉक डाउन होने के कारण छत्तीसगढ़ राज्य के सैलून,ब्यूटी पार्लर में कार्यरत सेन समाज के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।कोरना कोविड-19 संक्रमण के फैलाव को रोकने हेतु राज्य एवं जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन के कारण प्रदेश के सलून और ब्यूटी पार्लर व्यवसायियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था। एक और जहां संक्रमण के खतरे के कारण सैलून और ब्यूटी पार्लर व्यवसाई अपनी-अपनी दुकानों को बंद करने में मजबूर थे वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन द्वारा जारी किए कोरोना गाइडलाइन में कम समय सैलून व्यवसायियों को देने के कारण परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा था छत्तीसगढ़ सैलून व्यवसाय संघ के प्रदेश अध्यक्ष संजीव सेन,राष्ट्रीय सेन सभा के महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष विद्या सेन,जिला सैलून संघ के रूपेश सेन,दिनेश सेन,कैलाश सेन एवं अजय श्रीवास द्वारा 25 अगस्त को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के युवा प्रवक्ता विकास तिवारी के संयुक्त नेतृत्व में रायपुर कलेक्टर भारती दासन को ज्ञापन सौंपकर सैलून व्यवसाय के समय को सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक करने एवं रविवार को भी व्यवसाय चालू रखने हेतु आग्रह किया था। रायपुर कलेक्टर द्वारा कहा गया था कि सैलून व्यवसायियों एवं ब्यूटी पार्लर व्यवसायियों को कोरोना कोविड-19 संक्रमण के रोकने में मदद भी करनी होगी और कोरोना महामारी अधिनियम के तहत आने वाले सभी नियमों का पालन कड़ाई से करना होगा। उन्होंने कहा कि सैलून व्यवसायियों को अपने सभी औजारों को लगातार सैनिटाइज करना होगा साथ ही मास्क का उपयोग सैलून-ब्यूटीपार्लर व्यवसायियों और ग्राहकों को आवश्यक रूप से पहनना होगा।
छत्तीसगढ़ सैलून व्यवसाय संघ के प्रदेश अध्यक्ष संजीव सेन, राष्ट्रीय सेन सभा के महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष विद्या सेन, रूपेश सेन, दिनेश सेन, कैलाश सेन एवं अजय श्रीवास ने कांग्रेस सरकार के मुखिया भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के युवा प्रवक्ता विकास तिवारी एवं रायपुर कलेक्टर भारती दासन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के समय सैलून एवं ब्यूटी पार्लर व्यवसाय में कार्यरत सेन समाज के लोगों के लिए यह बहुत बड़ी राहत है एवं प्रदेश के सेन समाज के नागरिक इस हेतु प्रदेश सरकार के प्रति अपनी कृतज्ञता भी व्यक्त करते हैं। कोरोना महामारी के संक्रमण के फैलाव को रोकने में प्रदेश सैलून व्यवसाय संघ द्वारा प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन को कदम से कदम मिलाकर साथ दिया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button