छत्तीसगढ

शिवसेना का बाइक-कार रैली कल

रायपुर। छत्तीसगढ़ शिवसेना के प्रदेश प्रमुख धनंजय सिंह परिहार द्वारा शासक शुक्ला को प्रभारी के पद पर मनोनीत किया गया है। इस मौके पर 28 सितंबर को युवा सेना के द्वारा में प्रदेश से आए कार्यकर्ताओं के द्वारा बाइक व कार रैली का आयोजन किया जा रहा है।
ये रैली सुबह 11 बजे से तेलीबांधा से कटोरा तालाब से होते हुए व्हाइट हाउस, नगर निगम, बूढ़ा तालाब, पुरानी बस्ती, लाखे नगर से होते हुए प्रदेश कार्यालय चौबे कॉलोनी में समापन किया जाएगा।
आज प्रेस क्लब में प्रदेश महासचिव रेशम जांगड़े, प्रदेश प्रभारी शाश्वत शुक्ला ने बताया, युवा सेना कमोबेश शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार है। उद्देश्य की पूर्ति के लिए युवा सेना प्रदेश भर में कार्य करेगी इसके अलावा युवा सेना के द्वारा पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए प्रदेश प्रभारी के द्वारा प्रदेश के अंतिम छोर तक अपने उद्देश्य की पूर्ति के लिए कार्य करें। साथ ही प्रदेश के समस्त लोगों को दूर करने के लिए कारगर उपाय करेगी। कोई स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी में हो रही है सुविधाओं के लिए आंदोलन कर समस्या को दूर करेगी। खेलों से संबंधित आयोजन समय-समय पर कराई जाएगी। इसके अलावा अन्य रचनात्मक उपयोग जैसे बाजार से कम कीमत पर प्याज की बिक्री, स्वास्थ्य शिविर, ब्लड डोनेट, सेल्फ डिफेंस, स्कूल व अन्य जगह पर कार्रवाई की जाएगी साथ में होने वाली सुविधाओं को पानी बिजली आदि समस्याओं को प्रयास किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button