मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार पर शहनाज को लेकर हुई कवरेज से भड़के सेलेब्रिटी, बोले- शर्म आनी चाहिए….

नई दिल्ली, 4 सितंबर। सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज गिल को लेकर हुए मीडिया कवरेज से काफी नाराज है। उन्होंने मीडिया पर अमानवीय होने का आरोप लगाया है। गौहर खान, जरीन खान, सुयश राय और दिशा परमार ने असंवेदनशील बताते हुए अपनी नाराजगी जहिर की है। सिद्धार्थ की दोस्त और एक्टर गौहर खान ने तो इसे लेकर सोशल मीडिया पर बकायदा पोस्ट भी लिखी है।

दरअसल, सिद्धार्थ का परिवार शुरू से ही इस हादसे से मीडिया दो दूर रखने की कोशिश कर रहा था। घटना के बाद जैसे ही मीडिया में सिद्धार्थ की डेथ को लेकर कोई थ्योरी आती उससे पहले ही परिवार ने इसे एक्सीडेंटल डेथ बताया। वहीं अंतिम संस्कार के समय भी मीडिया को ओशेवारा श्मशान घाट से दूर ही रखा गया था।

बावजूद इसके अंतिम संस्कार के वक्त फोटो और वीडियो के लिए मीडिया की भारी मौजूदगी भी रही। इस दौरान जब अंतिम संस्कार के लिए शहनाज गिल शमशान घाट पहुंची थी, तो मीडियाकर्मियों और फोटोग्राफर्स ने उनकी कार को घेर लिया। शहनाज को इसके बाद कार से बाहर निकलकर श्मशान पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी।

मीडिया की भारी भीड़ से बचाते हुए शहनाज के भाई और पुलिसकर्मियों ने उन्हें किसी तरह कार से बाहर निकाला और श्मशान घाट के अंदर तक बड़ी मुश्किल से पहुंचाया था। इन तस्वीरों को देखते हुए सितारों ने अपनी नाराजगी जाहिर की। इस घटना के बाद गौहर खान खासी नाराज हैं।

गौहर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि ‘ये शर्मनाक है! मीडिया हाउस को इस तरह की कवरेज के लिए शर्म आनी चाहिए। हमें अपना सिर शर्म से झुका लेना चाहिए जब किसी ने किसी अपने को खोया हो! शर्मिंदा हूं, बहुत शर्मिंदा।

एक और स्टोरी में गौहर खान ने लिखा कि ‘और एक्टर्स/पहचाने जाने वाली शख्सियतें जो कैमरे के सामने फोटो खिंचाने के लिए अपना मास्क उतारते हैं, उन्हें अपना सिर शर्म से झुका लेना चाहिए। जो कुछ हो रहा है उससे बेहद नाराज हूं। यदि आप वास्तव में सम्मान देना चाहते हैं, तो इसे क्लिक करने का अवसर बनाने के बजाय, दिवंगत आत्मा के लिए एक छोटी सी प्रार्थना करें’।

बिग बॉस का हिस्सा रह चुके सुयश राय ने भी सिद्धार्थ की मौत पर हुई मीडिया कवरेज को लेकर नाराजगी जताई। उन्होंने लिखा “प्लीज!! डियर मीडिया…ये बहुत अच्छा है कि आप हमारे इवेंट्स और खुशियों का हिस्सा बनते हैं. मैं वाकई इससे बहुत खुश होता हूं और अच्छा फील करता हूं। लेकिन आज के दिन के लिए जब किसी ने अपने को खोया है… आपको उन्हें वैसे ही रहने देना चाहिए…. उन्हें अपने में रहने दीजिए और समय दीजिए…उन्हें चैन से अपने प्यारे को आखिरी बार बाय कहने दीजिए।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button