छत्तीसगढ

स्टेट वेयर हाउस कार्पोरेशन के चेयरमैन वोरा ने वाड्रफ नगर गोदाम में चावल खराब होने के मामले की रिपोर्ट तलब की

ल- 6 माह पहले गोदाम में रखा 16 हजार बोरी चावल खराब होने के मामले की चल रही है जांच

रायपुर, 9 अगस्त। स्टेट वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के चेयरमैन अरुण वोरा ने वाड्रफ नगर के प्रेमनगर स्थित कार्पोरेशन के गोदाम में रखे 16 हजार बोरी चावल खराब होने के मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्पोरेशन के अफसरों से पूरी रिपोर्ट देने कहा है। वोरा ने कार्पोरेशन के एमडी नीलेश क्षीरसागर से एक दर्जन बिंदुओं पर जानकारी देने कहा है। वोरा ने सवाल किया है कि 6 माह पहले मामले का खुलासा होने के बाद अब तक जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कार्रवाई क्यों नहीं की गई?
वोरा ने साफ कहा है कि वेयरहाउस के गोदाम में रखा चावल खराब होने जैसी शिकायत भविष्य में दोबारा नहीं होना चाहिए। गोदामों में स्टोरेज सामग्री के रखरखाव में किसी भी स्तर पर कमी होना या समय रहते पर्याप्त सावधानी न बरतना कर्तव्य में लापरवाही मानी जाएगी। अधिकारी सभी जरूरी कार्य समय रहते पूरा कर लें। ताकि, कार्पोरेशन की सेवाओं में किसी भी स्तर लापरवाही न हो सके।
वोरा ने कहा कि व्यवस्थित काम न होने पर या कार्पोरेशन के कामकाज में किसी भी स्तर पर लापरवाही का पता चलने पर जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वोरा ने बताया कि वे सोमवार को कार्पोरेशन में वाड्रफ नगर मामले सहित अन्य विषयों को लेकर विभागीय अधिकारियों से चर्चा करेंगे।
इससे पहले शुक्रवार को वोरा ने स्टेट वेयर हाउस कार्पोरेशन के कार्यालय पहुंचकर अफसरों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी विभागीय कार्यों को जिम्मेदारी से किया जाए। सभी अधिकारी, कर्मचारी समय पर कार्यालय पहुंचे और व्यवस्थित तरीके से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। कार्पोरेशन के गोदामों में रखे जाने वाले अनाज सहित प्रत्येक सामग्री के रखरखाव में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए। कार्पोरेशन के कामकाज में किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button