छत्तीसगढ

कोरबा, 27 दिसंबर। छत्तीसगढ़ के पटवारियों की अनिश्चित कालीन हड़ताल शनिवार से खत्म हो गई है। राजस्व पटवारी संघ के पदाधिकारियों ने राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल से उनके कोरबा कार्यालय में मुलाकात की। मंत्री से चर्चा के बाद पटवारियों ने सोमवार से काम पर वापस आने की बात कही है।

Patwaris withdraw strike

राजस्व मंत्री से मिले पटवारी संघ के पदाधिकारी

14 दिसंबर से हड़ताल पर थे पटवारी

प्रदेशभर में अपनी 9 सूत्रीय मांगों को लेकर राजस्व पटवारी संघ 14 दिसंबर से अनिश्चित कालीन हड़ताल पर थे। उन्होंने 9 सूत्रीय मांग की सूची राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल को सौंपते हुए उचित और सार्थक कार्रवाई की मांग की। जिस पर राजस्व मंत्री ने उन्हें भरोसा दिलाया कि उनके हर एक उचित मांग पर सार्थक पहल की जाएगी।

Patwaris withdraw strike

पटवारियों से चर्चा करते मंत्री

पटवारियों को बताया महत्वपूर्ण कड़ी

जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि वे बिना किसी भेदभाव के उनके हर एक जायज मांगों को लेकर वे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विभागीय अधिकारियों से चर्चा करेंगे। उन्होंने प्रदेशभर के पटवारियों को काम पर वापस आने के लिए अपनी शुभकामनाएं देते हुए प्रसन्नता व्यक्त की और नववर्ष की बधाईयां देते हुए कहा कि उनकी सहानुभूति पटवारियों के साथ है। मंत्री ने यह भी कहा कि पटवारी प्रदेश सरकार की योजनाओं को सुचारू रूप से संचालन करने में एक महत्वपूर्ण कड़ी होते हैं।

प्रदेशभर के पदाधिकारी रहे मौजूद

इस अवसर पर प्रांताध्यक्ष अश्वनी वर्मा, बलौदा बाजार से उपप्रांताध्यक्ष कृष्ण कुमार मिरी, कोरबा के उप प्रांताध्यक्ष प्रशांत दुबे, सचिव राजेश बंजारी, सचिव विभव सिंह, कोरबा जिलाध्यक्ष दमोदर तिवारी, रायगढ़ जिलाध्यक्ष भागवत कश्रूप, जांजगीर जिलाध्यक्ष ज्योति सर्वे, अमित सिन्हा, श्रीकांत चौबे, चवल कुमार, देव कश्यप, आलोक तिवारी, आशोक तिवारी, अशोक ध्रुव, नीरज प्रताप सिंह, कमलेश तिवारी, गोपाल राठौर, पिसुन कुमार, उमेश कुमार नायक, दिनेश बघेल, गेंदूराम मरावी, दानी ठाकुर, हुलेश कुमार राठौर, अमितधर दीवान, सत्य नारायण यादव, दिनेश उपाध्याय, अभयराम अजय, पियुष ठाकुर सहित कोरबा समेत दुर्ग, रायगढ़, सूरजपुर, अंबिकापुर, बिलासपुर, रायपुर, जांजगीर-चांपा, जशपुर, कवर्धा, गरियाबंद, सरगुजा, कांकेर से भारी संख्या में राजस्व पटवारी संघ के पदाधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button