छत्तीसगढ

BIG BREAKING: कोरोना संक्रमण के चलते पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला का निधन, सीएम बघेल ने जताया शोक

रायपुर, 27 अप्रैल। कोरोना संक्रमण के बीच छत्तीसगढ़ से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी और कांग्रेस नेत्री करुणा शुक्ला का सोमवार देर रात निधन हो गया। बताया गया कि करूणा शुक्ला संक्रमित थी। करूणा शुक्ला के निधन पर सीएम भूपेश बघेल ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।
सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरी करुणा चाची यानी करुणा शुक्ला जी नहीं रहीं। निष्ठुर कोरोना ने उन्हें भी लील लिया। राजनीति से इतर उनसे बहुत आत्मीय पारिवारिक रिश्ते रहे और उनका सतत आशीर्वाद मुझे मिलता रहा। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें और हम सबको उनका विछोह सहने की शक्ति।
बता दें कि बीते विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने करुणा शुक्ला को पूर्व सीएम रमन सिंह के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा था। लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा थ। तीस साल तक जुड़े रहने के बाद भाजपा से निकलकर शुक्ला फरवरी, 2014 में कांग्रेस में शामिल हो गई थीं। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा लेकिन वह हार गई। भाजपा नेता के तौर पर उन्होंने 2004 में जांजगीर से लोकसभा चुनाव जीता लेकिर 2009 में वह कोरबा से हार गईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button