Trailer release : ‘कोटेशन गैंग’ का ट्रेलर रिलीज, अब तक के अपने सबसे खतरनाक रोल में दिखेंगे Jackie shroff

Trailer release : ‘कोटेशन गैंग’ का ट्रेलर रिलीज, अब तक के अपने सबसे खतरनाक रोल में दिखेंगे Jackie shroff

मुंबई, 17 जनवरी। Trailer release : जैकी श्रॉफ और सनी लियोनी की फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दर्शकों के लिए ये फिल्म रोमांच से भरी होगी। जैकी इस फिल्म में खास रोल में नजर आएंगे। फिल्म को हिंदी से लेकर तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।

जैकी श्रॉफ 80 के दशक की फिल्मों में अपने गैंगस्टर वाले किरदारों से खूब धमाल मचा चुके हैं। अब वे एक बार फिर इसी गैंग्स्टर वाले रोल में वापसी कर चुके हैं. लेकिन ये उनका अब तक का सबसे खतरनाक रोल बताया जा रहा है। Quotation Gang में सनी लियोनी भी हैं, फिल्म में एक्ट्रेस का लुक काफी अलग है।

ट्रेलर देखकर लग रहा है कि (Trailer release) फिल्म की कहानी गैंगवॉर पर आधारित है। ट्रेलर में अलग-अलग गैंग्स की झलक है, जो चेन्नै, कश्मीर और मुंबई में फैले हैं। ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से है कि गैंग का मेंबर बनना आसान नहीं है। कोटेशन गैंग को विवेक के कनन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। ‘कोटेशन गैंग’ में प्रियामणि भी नजर आएंगी। उन्होंने वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ में मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार निभाया था। वह इस फिल्म में एक कॉन्ट्रैक्ट किलर के रोल में हैं. ‘कोटेशन गैंग’ इसी साल रिलीज  होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *