छत्तीसगढ

अमित जोगी ने कहा- मैं आदिवासी था, हुँ और रहूंगा और मरवाही से ही चुनाव लडूंगा…

रायपुर/बिलासपुर/जीपीएम, 12 अक्टूबर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) अध्यक्ष अमित अजीत जोगी ने कहा हमें सरकार की नियत औऱ नीति पर संदेह है, मुझे चुनाव से लड़ने से रोकने के लिए कांग्रेस की सरकार किसी भी हद तक जा सकती है। अमित जोगी ने कहा मेरा और मेरी पत्नी का जाति प्रमाणपत्र अब तक निरस्त नहीं हुआ, ये भी सरकार की साजिश है। सरकार नामांकन के आखरी वक्त का  इंतजार कर रही है, ताकि उस समय हमारे सामने कोई रास्ता न बचे मुझे अपने परिवार की सामाजिक प्रतिष्ठा की रक्षा के लिए मैंने देश के सबसे बड़े न्याय का मंदिर सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है, चुनाव लड़ने के अपने मौलिक अधिकार की रक्षा के लिए मैंने सुप्रीम कोर्ट में रिट याचिका दायर की।
अमित जोगी ने कहा देश की न्याय व्यवस्था मुझे अटूट विश्वास है हर बार की तरह इस बार भी मुझे न्याय मिलेगा,  कांग्रेस की सरकार चाहे जितने भी हथकंडे अपना ले, असली नकली का फैसला भूपेश बघेल की नकली अदालत में नहीं बल्कि मरवाही की जनता की असली अदालत में होगा, अमित जोगी आदिवासी था, आदिवासी है, आदिवासी रहेगा और मरवाही से ही चुनाव लड़ेगा।
अमित जोगी ने कहा मेरा और मेरी पत्नी का जाति प्रमाणपत्र अबतक निरस्त नहीं हुआ, ये भी सरकार की साजिश। सरकार नामांकन के आखरी वक्त का कर रही इंतजार ताकि उस समय हमारे सामने कोई रास्ता न बचे मुझे अपने परिवार की सामाजिक प्रतिष्ठा की रक्षा के लिए न्याय के सर्वोच्च मंदिर जाना जरूरी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button