राष्ट्रीय

आनंद महिंद्रा ने की घोषणा, देश के नाम पहला गोल्ड मेडल जीतने वाली नीरज चोपड़ा को उपहार में दी जाएगी Mahindra XUV700

नई दिल्ली, 8 अगस्त। देश के नाम Tokyo Olympic 2020 में पहला गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा को लोग उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दे रहे हैं। उनके इस कारनामे ने  ओलंपिक पदक के लिए भारत के 121 साल पुराने इंतजार को खत्म कर दिया है। इसी बीच देश के जानें मानें उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने नीरज चोपड़ा को उपहार में अपनी अपकमिंग प्रीमियम एसयूवी महिंद्रा XUV700 को देने की घोषणा की है।

एक ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा से पूछा “उनके लिए Xuv700 (नीरज चोपड़ा)।” इसके जवाब में, महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने अपनी सहमति व्यक्त की और कहा कि यह भारत के ‘गोल्डन एथलीट’ के लिए उनकी ओर से एक व्यक्तिगत उपहार होगा। इतना ही नहीं, उन्होंने गोल्ड मेडलिस्ट के लिए कार तैयार रखने के लिए अपनी कंपनी के दो अधिकारियों को टैग भी किया। महिंद्रा ने ट्वीट किया, “हां, वास्तव में। यह मेरा व्यक्तिगत अधिकार और सम्मान होगा कि हम अपने गोल्डन एथलीट को एक XUV7OO उपहार में दें।

कई खास फीचर्स से लैस होगी यह एसयूवी

Mahindra XUV700 का कंपनी बीते कुछ समय से लगातार टीजर जारी कर रही है, इस कार में कई ऐसे फीचर्स को शामिल किया जाएगा, जो सेगमेंट में पहली बार होंगे। दिलचस्प बात यह है कि XUV 700 के एंट्री-लेवल ट्रिम्स में भी एक बड़ी फीचर सूची होगी, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है, कि यह मर्सिडीज बेंज से प्रेरित डुअल स्क्रीन सेट अप के साथ डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और एक इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस होगी। इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रॉनिक एयर-कंडीशनिंग सिस्टम, एक FATC यूनिट, ड्यूल टोन अलॉय व्हील, पैनोरमिक सनरूफ, पावर्ड ड्राइवर सीट और हाई-बीम असिस्ट के साथ हेडलैम्प्स भी दिए जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button