छत्तीसगढ

आम आदमी पार्टी का आमरण अनशन आज 16वां दिन जारी

रायपुर, 18 जुलाई। आम आदमी पार्टी अपनी मांगों को लेकर लगातार सोलहवें दिनों से आमरण अनशन पर है प्रदेश की भुपेश सरकार की जिस प्रकार अड़ियल रवैया अपनाए हुए है आम आदमी भी बेरोजगरो की लड़ाई में डटी रहेगी ।

अनसन की बागडोर सम्हाल रहे पार्टी प्रवक्ता देवलाल नरेटी ने का कहना है कि शायद सरकार गाँधी जी के सत्याग्रह को भूल गयी है इसलिए सत्याग्रह के रास्ते चल रहे आंदोलन की आवाज नही सुन रही है पर हम अपनी मांगों को लेकर अडिग है और गांधी के रास्ते चलकर ही अपनी मांगे मनवाएँगे ।

उत्तम जयसवाल ने कहा कि बड़ी विडंबना है छत्तीसगढ़ की भुपेश सरकार अपनी सत्ता बचाने के उपाय में लगी है जिस प्रकार मध्यप्रदेश व राजस्थान में राजनीतिक गतिविधियां चल रही उससे लगता है भुपेश बधेल भी घबराए हुए है और अपने विधायकों को लगातार सरकार में भागीदार बना कर बचाए रखने का प्रयास कर रहे है तभी उन्होंने अपने 69 विधायको में से अबतक 47 विधायकों को शामिल कर रही है सब दिख रहा है

तेजेन्द्र तोड़ेकर ने बताया हमारे अनसन के समर्थन लगातार हमे छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवक युवतियों के मिस्ड कॉल आरहे है पर लगता है सरकार की प्राथमिकता निर्माण कार्य मे ज्यादा है जिसके माध्यम से सरकार के लोगो अपनी जेब भरने व्यस्त है। बेरोजगारो को रोजगार देना सरकार की प्राथमिकता ही नही है।

आज के इस आमरण अनसन को समर्थन देने रायपुर जिले के पदाधिकारियों ने एक दिवसीय उपवास कर अनसन को समर्थन दिया जिसमें एकांत अग्रवाल जिला सचिव मुकेश देवांगन जिला संगठन मंत्री अज़ीम खान जिला मीडिया प्रभारी संतोष दुबे सह संगठन मंत्री उमेश जंघेल हेमंत कुमार टंडन आनद मानिकपुरी अन्नू अरुण सिंह कलावती मार्को प्रदेश प्रवक्ता अनुषा जोशेफ नौसाद अली सन्त राम सलाम शिव पोटाई उमेश पोटाई उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button