छत्तीसगढ

कांग्रेस प्रवक्ता की खुली चुनौती भाजपा प्रवक्ता को….कहा- रमन राज के आपराधिक आंकड़ों के साथ खुली चर्चा में आए

रायपुर, 13 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं सचिव विकास तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता राजेश मूणत के तथ्यहीन सवालों पर करारा जवाब देते हुए कहा कि रमन राज में अपराधियों को संरक्षण देने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को बयानबाजी करने के पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए 15 वर्षों में भाजपा शासन के समय शांत प्रदेश छत्तीसगढ़ राज्य को साजिश के तहत अपराधियों का गढ़ बनाने वाले भाजपा नेता आज किस मुंह से सवाल पूछ रहे हैं यह बेहद हास्यपद है। वर्तमान समय में प्रदेश में कानून का राज है और कानून तोड़ने वाले सलाखों के पीछे हैं जबकि रमन राज में भाजपा नेताओं द्वारा अपराधियों को संरक्षण दिया जाता था और उन्हें अपराध करने के लिए खुली छूट भी दी जाती थी अब जब कांग्रेस सरकार के समय कानून का राज स्थापित हो रहा है तो भारतीय जनता पार्टी के अपराध और अपराधी को संरक्षण देने वाले नेता तड़प उठे हैं। रमन राज में भाजपा नेताओं द्वारा गंभीर अपराध के दोषियों को बलात खाने से छुड़वा कर ले जाया जाता था।

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने भाजपा प्रवक्ता राजेश मूरत से पूछा है कि भाजपा किस मुंह से बेटी सुरक्षा की बात करती है जबकि रमन राज के 15 सालों में प्रदेश से 27000 बेटियां लापता हो गई थी मानव तस्करी खुलेआम होती थी और संरक्षक भाजपा के करीबी लोग हुआ करते थे। आज भूपेश सरकार के राज में कानून का राज है। रायपुर के जयस्तंभ चौक की घटना के अपराधी भी जेल की सलाखों के पीछे पहुँच चुके है। रमन राज में चोरी डकैती लूट बलात्कार और जघन्य हत्याएं रोजाना होती थी और अपराधियों को संरक्षण देने का काम भाजपा के द्वारा किया जाता था भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत भूल गए हैं कि बस्तर में आदिवासी आश्रम में नाबालिक बच्चियों का बलात्कार होता था जिसमें कुछ बच्चियां गर्भवती तक हो गई थी उस घटना में भी भाजपा के द्वारा अपराधियों को संरक्षण देने की बात सामने आई थी। भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत को बताना चाहिए कि छत्तीसगढ़ राज्य में ड्रग पेडलर और ड्रग्स माफियाओं को संरक्षण देने का काम भाजपा के द्वारा किया जा रहा है कि नहीं और बिलासपुर में जो ड्रग्स माफिया गिरफ्तार हुआ है उसका पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल और वर्तमान सांसद अरुण साव के साथ क्या संबंध है क्या वह ड्रग माफिया भाजपा के प्रदेश कार्यालय में भी आता जाता रहा है और उसे संरक्षण देने का काम भाजपा के और किन नेताओं के द्वारा दिया जा रहा था,क्या उस ड्रग्स माफिया को भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत भी जानते थे।

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने भाजपा प्रवक्ता राजेश मूरत के सवालों का सिलसिलेवार जवाब दिया-

1. रमन राज में सट्टा और नशा के माफियाओं और कारोबारियों के आका/संरक्षक कौन-कौन थे किसके संरक्षण में ड्रग्स माफिया पनपे और अब पकड़ में आने वाले भाजपा से संबंधित है।

2. प्रदेश मेें बहन बेटियों पर अत्याचार हो रहा प्रदेश से 27000 बेटियां कैसे गायब हो गयी और मानव तस्करों से भाजपा के क्या संबंध है इसका खुलासा हुआ चाहिये

3. अपहरण एवं फिरौती की धटना रमन राज में पनपा और संरक्षक भाजपा के नेता होते थे अब अपराधी सलाखों के पीछे है,रमन राज में खुलेआम घूमते थे।

4. रमन राज में गुंडाराज था जघन्य हत्या,फिरौती की घटना,अपहरण की वारदात रोज का काम था अब अपराधी खौफ में है

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि 15 साल सत्ता की मलाई खाने वाले और प्रदेश के घर-घर शराब पहुचाने वाले भाजपा नेताओ को प्रदेश की जनता में घर बैठा दिया है जिसकी तिलमिलाहट भाजपा प्रवक्ता के बयान में दिख रहा है,रमन राज में अपराधियों,फिरौती मांगने वालों,बलात्कारियों की मौज थी उन पर कार्यवाही नही होती थी अब कांग्रेस सरकार के समय अपराधियो पर कड़ी कार्यवाही हो रही है,कानून का राज है और अपराधियों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही से अपराधियो के संरक्षक भाजपा नेता तिलमिला उठे है,और 15 सालो से प्रदेश को अपराधियो का गढ़ बनाने वाले भाजपा नेता रमन सरकार के पापों पर पर्दा डालने का कुचसित प्रयास कर रहे है। कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत को चुनौती देते हुए कहा कि रमन राज के आपराधिक आंकड़ों और कांग्रेस सरकार के 20 महीने के आंकड़ों पर खुली चुनौती देते हुए चर्चा करने के लिए वह तैयार हैं स्थान और समय भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत तत्काल बताये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button