छत्तीसगढ

चाकू से हमला : शराब नहीं देने पर स्टाफ पर चाकू से किया हमला, 3 गंभीर रूप से घाय, इलाज जारी

रायपुर, 9 दिसंबर। बुधवार देर रात राजधानी की एक शराब दुकान में कुछ गुंडों ने खूब उत्पात मचाया। दुकान के सामानों को पटका और अंदर मौजूद स्टाफ पर चाकू से जानलेवा हमला किया। इस घटना में शराब दुकान के मैनेजर समेत तीन स्टाफ बुरी तरह से घायल हैं। घायलों का इलाज सड्डू इलाके के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

विधानसभा थाने की पुलिस ने इस मामले में 7 युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इन पर बलवा करने, गाली गलौज, मारपीट और चाकू से जानलेवा हमला (Attack) करने जैसी करतूतों की वजह से अलग-अलग 7 गंभीर धाराओं में केस रजिस्टर किया गया है। शराब दुकान में मारपीट करने वाले इन युवकों के नाम सहदेव सोनी, रवि सोनी, घनश्याम सोनी, सोमनाथ सोनी, रोहित सागर, राम सोना और मिथिलेश विश्वकर्मा हैं।

हम खालबाड़ा के लोग हैं, अभी थोड़ा मारा है, अगली बार मर्डर कर देंगे

शराब दुकान के मैनेजर देवेंद्र पाठक ने बताया कि रात को दुकान बंद की जा चुकी थी। तभी यहां सहदेव सोनी आ गया। सहदेव अक्सर इस दुकान से शराब लेकर जाता था, इसलिए मैनेजर देवेंद्र उसे पहचानता था। सहदेव दूसरे गेट से शराब देने की मांग करने लगा, स्टाफ ने कहा कि दुकान बंद हो चुकी है अब शराब नहीं मिलेगी। इतने में सहदेव ने अपने सभी साथियों को बुला लिया।

उसके साथी चाकू लेकर दुकान के भीतर घुस गए। देवेंद्र पाठक, दुकान के कर्मचारी बी किशन राव और ऐश्वर्या पाठक के साथ मारपीट करने लगे। देवेंद्र के सीने, पीठ और कमर में चाकू से वार किए गए।

सहदेव ने कहा कि हम खालबाड़ा के लोग हैं, दोबारा शराब देने से मना किया तो अभी थोड़ा मारा है, अगली बार मर्डर कर देंगे। जब शराब दुकान के कर्मचारी पुलिस को फोन करने लगे तो यह सभी युवक वहां से भाग निकले, अब विधानसभा थाने की पुलिस इन बदमाशों को ढूंढ़ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button