छत्तीसगढव्यापार

चेंबर का सराहनीय योगदान, बड़ी संख्या में डस्टबिन सहित 5 हजार कंबल निगम को सौंपे

रायपुर, 5 जनवरी। छत्तीसगढ़ चेंबर ने बुधवार को मेयर एजाज ढेबर को 5000 कंबल एवं 1000 डस्टबिन दिए। इसके लिए महापौर ढेबर ने चेंबर का आभार जताया।

चैंबर का योगदान बहुत ही सराहनीय : मेयर

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ व्यापारी संगठन ने इससे पहले भी कोविड काल में लोगों की मदद की थी। मेयर एजाज ढेबर ने भी इस बात को माना। उन्होंने धन्यवाद देते हुए कहा कि चेंबर की ओर से दिए गए कंबल इस कड़ाके की ठंड में जरूरतमंदों को बांटे जाएंगे। साथ ही कूड़ेदान से गीला और सूखा कचरा अलग करने के अभियान को गति मिलेगी। महापौर ने कहा कि मुझे विश्वास है कि व्यापारियों के सहयोग से हम रायपुर को स्वच्छता में नंबर-1 रैंक दिलाने में सफल होंगे।

मेयर ढेबर ने कहा कि पिछली कोरोना लहर के दौरान भी चैंबर का योगदान बहुत ही सराहनीय रहा। उन्होंने कहा कि जब भी प्रशासन को चेम्बर से जिस प्रकार के सहयोग की अपेक्षा होती थी, व्यापारी वर्ग कभी भी पीछे नहीं हटता था। तीसरी लहर का मुकाबला भी आपसी सहयोग से ही संभव है।

चैंबर के प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी ने उन ट्रेड यूनियनों को धन्यवाद दिया जिन्होंने इन मुश्किल दिनों में कंबल और कूड़ेदान दिए।

इस मौके पर महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, विक्रम सिंहदेव, चेम्बर सलाहकार भरत बजाज, कार्यकारी अध्यक्ष-राजेन्द्र जग्गी, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल, कार्यकारी महामंत्री विकास आहूजा,उपाध्यक्ष नरेन्द्र हरचंदानी, महेश दरयानी, संगठन मंत्री महेन्द्र बगरोड़िया, मंत्री- शंकर बजाज, राकेश (जनक) वाधवानी, जयराम कुकरेजा, युवा चेम्बर अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, छत्तीसगढ़ प्लास्टिक निर्माता एवं विक्रेता संघ के अध्यक्ष जीवत बजाज, सनी जुमनानी, विजय हिमानी, उत्तम बजाज, श्यामसुंदर अग्रवाल, राजेश बरलोटा, प्लास्टिक पैकेजिंग एंड कंटेनर्स एसोसियेशन के मनोज कुमार अग्रवाल मनीष जैन, विशाल जैन, राजेश माखीजा, विक्की टेकवानी, अतुल अग्रवाल, संजीव बजाज, संतोष, शंखेश्वर चोपड़ा, एप्रुव्ह पैकेज डिंकिंग वाटर मैन्यूफैक्चर्स एसोसियेशन से रवि सचदेव, विष्णु शर्मा, सैफुद्दीन अमन, कमल खत्री, संजय अग्रवाल, अनिल चंद्राकर, रायपुर थोक स्टेशनरी विक्रेता संघ के अध्यक्ष गोविंदराम चिमनानी , बंजारी रोड व्यापारी संघ के सचिव विनोद साहू आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button