मनोरंजन

जय भानुशाली से मिलने के लिए बेटी तारा ने की टीवी में घुसने की कोशिश, रोकर बोली- पापा आ जाओ

मुंबई, 25 नवबंर। जय भानुशाली के बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर से बाहर होने की खबरें आ रही हैं। इस बीच उनकी पत्नी माही विज ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी उनकी बेटी तारा टीवी पर अपने पापा को देखकर बुला रही है। जय-माही की बेटी टीवी पर किस करती भी दिख रही है। शो में जय भी बेटी को लेकर कई बार इमोशनल हो चुके हैं। उनकी बेटी भी उनको काफी मिस कर रही है।

टीवी के अंदर जाने की कोशिश करती दिखी तारा

माही ने वीडियो शेयर करके लिखा है, अंदर जाने के लिए दरवाजा खोज रही है। वीडियो में तारा टीवी के पास खड़ी है। स्क्रीन पर जय दिख रहे हैं। तारा पापा आ आजो कहकर उन्हें बुला रही है और टीवी का स्क्रीन खटखटा रही हैं। तारा पूरी कोशिश में दिख रही हैं कि किसी तरह जय के पास पहुंच जाएं। जब वह कामबायब नहीं होती तो स्क्रीन को ही किस करने लगती हैं। तारा के इस वीडियो पर माही के फॉलोअर्स प्यार लुटा रहे हैं।

जय भानुशाली को सता रही परिवार की याद

जय भानुशाली जबसे बिग बॉस  में गए हैं, माही उनके तारा के साथ कई वीडियोज शेयर कर चुकी हैं। वहीं जय भानुशाली भी शो में इमोशनल हो चुके हैं। कॉन्फ्रेंस के दौरान भी उन्होंने कहा था कि उन्हें अपने परिवार की बहुत याद आ रही है। उन्होंने बताया था कि वह इस साल शो पर नहीं आना चाहते थे क्योंकि उनकी बेटी काफी छोटी है। वह कहते-कहते रो पड़े थे कि अगर उसको मेरी याद आएगी तो वह किसी को बता भी नहीं पाएगी।

जय के शो से बाहर होने की हैं खबरें

जय भानुशाली अपनी फैमिली से मिलने के लिए बेताब हैं इसी बीच रिपोर्ट्स हैं कि सिंबा नागपाल के बाद एक और शॉकिंग इविक्शन हुआ है जो कि जय भानुशाली का है। द खबरी ने इस बारे में ट्वीट किया है हालांकि यह भी लिखा है कि कन्फर्मेशन का इंतजार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button