छत्तीसगढ

जोगी कांग्रेस ने बीरगांव में दिखाई ताकत, हजारों की संख्या के प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

रायपुर, 3 दिसंबर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी की धर्मपत्नी ऋचा जोगी की विशेष उपस्थिति में तथा शहर जिला अध्यक्ष डॉ ओमप्रकाश देवांगन के नेतृत्व में शुक्रवार को बीरगांव में अपनी ताकत दिखाई। नामांकन दाखिला के आखिरी दिन आज 40 वार्ड के 40 जोगी काँग्रेस के प्रत्याशीयों ने हजारों लोगों के साथ रैली की शक्ल में गाजा बाजा के साथ नगर निगम पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। नगर निगम चुनाव को लेकर बीरगांव की जनता पर में जबरदस्त उत्साह को देखने को मिला है।

इस दौरान ऋचा जोगी ने कहा बीरगांव के कण-कण में राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री स्व अजीत जोगी समाए हुए हैं। स्वर्गीय जोगी का बीरगांव की जनता के साथ विशेष लगाव था इसीलिए उन्होंने अपने शासनकाल में बीरगांव को नगर निगम का दर्जा दिलाया। स्व जोगी का अपने जीवन काल में बीरगांव में अनेकों बार आगमन हुआ है जहां उन्हें बीरगांव की जनता का अपार प्रेम और स्नेह मिलता रहा है। नगर निगम चुनाव बीरगांव में जोगी कांग्रेस की सरकार को बनाकर फिर बीरगांव की जनता उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि देगी।

इस दौरान डॉ ओमप्रकाश देवांगन ने कहा आज के नामांकन रैली में हजारों की संख्या में वीरगांव की जनता का शामिल होना परिवर्तन का सबसे बड़ा प्रमाण है, जो बीरगांव में स्थानीय पार्टी जनता कांग्रेस की सरकार बनाना चाहती है। जिनका उत्साह जबरदस्त तरीके से देखने को आज मिला है। हमारे पास धनबल और बाहुबल नहीं हमारे साथ जोगी जी का आशीर्वाद और जनबल है।

आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पार्टी महामंत्री महेश देवांगन, शहर जिला अध्यक्ष डॉ ओमप्रकाश देवांगन, महापौर प्रत्याशी एवज देवांगन, अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू, अश्वनी यदु, संदीप यदु, ब्लॉक अध्यक्ष वेद राम साहू, डॉ शकील खान, तरुण सोनी, अजय देवांगन, हरीश रात्रे, राजा राज बंजारे, पप्पू साहू, विनोद चौहान, नजीब अशरफी, विक्रम नेताम, नावेद खान सहित हजारों लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button