छत्तीसगढ

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक अजय विजयवर्गीय ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से ली विभागों की जानकारी

बिलासपुर। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर के महाप्रबंधक अजय विजयवर्गीय आज वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से रेलवे अधिकारियों के साथ बैठक कर जोन के विभागो एवं कार्यो से संबंधित जानकारी ली। इस बैठक में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर ज़ोन के समस्त विभागाध्यक्ष शामिल हुए एवं वीडियो लिंक के माध्यम से बिलासपुर, रायपुर एवं नागपुर के मंडल रेल प्रबंधक अपने शाखा अधिकारियों के साथ उपस्थित थे।
श्री विजयवर्गीय ने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से आयोजित बैठक में समस्त अधिकारियों को संबोधित करते हुए सभी विभागाध्यक्षों को अपने-अपने विभागो से संबन्धित जानकारी रखने को कहा । इस पर सभी विभागाध्यक्षों एवं मंडल रेल प्रबंधकों ने उनसे अपने विभागीय मुद्दे से सम्बंधित विषयों पर चर्चा की। अपने सम्बोधन में उन्होंने संरक्षा, समय बद्धता, अधोसंरचना के निर्माण कार्यो को जल्द पूरा करना, सुरक्षित यात्रा को सुनिश्चित करना एवं रेलवे की आय में बढोत्तरी के उपाय पर ज़ोर दिए जाने को कहा, साथ ही गाड़ियों के समयबद्धता व यात्री सुविधा से सम्बंधित मुद्दों पर अधिक ध्यान देने की बात कही ।
इस बैठक में अपर महाप्रबंधक एवं प्रधान मुख्य यांत्रिक अभियंता डी. गोविंद कुमार ने जोन के महाप्रबंधक का अभिवादन करते हुए बैठक में उपस्थित हुये। इसके उपरान्त सचिव, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे हिमांशु जैन ने एक पावर पाईंट प्रेजेंटेशन के जरिये विभागीय स्तर पर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में चल रहे कार्यो के बारे में जानकारी दी ।
इस बैठक के दौरान मुख्यालय स्थित सभागार में महाप्रबंधक के साथ प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक, प्रधान मुख्य वाणिज्य प्रबंधक, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी (निर्माण) सहित समस्त विभागाध्यक्ष एवं सचिव, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे तथा उप महाप्रबंधक (सा.) एवं मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button