छत्तीसगढ

फिर एक विधवा के साथ ज्यादती… छत्तीसगढ़ में दिनों दिन बढ़ा क्राइम का ग्राफ

रायपुर, 1 नवम्बर। राजधानी की एक विधवा महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की वारदात सामने आई है। पुलिस के मुताबिक विधवा महिला को शादी का झांसा देकर कारोबारी ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। साथ ही महिला का अश्लील वीडियो बना लिया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर महिला से पैसा वसूली करने लगा था। जिससे तंग आकर महिला ने इसकी शिकायत गुढ़ियारी थाने की, जिसकी शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। गुढ़ियारी पुलिस के मुताबिक आरोपी अभी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश जारी है।

बिलासपुर में हुई थी आरोपी से मुलाकात

गुढ़ियारी पुलिस ने बताया कि 40 साल की महिला गुढ़ियारी में रहती है और उनके पति की मृत्यु हो चुकी है। पिछले साल एक सामाजिक कार्यक्रम में बिलासपुर के गिरीश पांडे से उनकी मुलाकात हुई थी और दोनों में बातचीत होने लगी। गिरीश पांडे की पत्नी की भी मौत हो चुकी है। इसका फायदा उठाते हुए गिरीश ने महिला को शादी का झांसा दिया। महिला भी शादी के लिए तैयार हो गई। इसके बाद एक दिन आरोपी ने विधवा महिला से जबरदस्ती की और वीडियो बना लिया, फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसे की मांग करने लगा।

आरोपी बार-बार करता था रुपए की मांग

पीड़िता के मुताबिक आरोपी बार-बार पैसे की मांग कर रहा था। वहीं पैसे नहीं देने पर अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पुणे में भी केस दर्ज है, क्योंकि उनकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी और वह गिरीश से परेशान रहती थी।

छत्तीसगढ़ में दिनों दिन बढ़ा क्राइम

छत्तीसगढ़ में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है, बावजूद इसके चोरी, हत्या और दुष्कर्म के केस लगातार बढ़ रहे हैं।

पूरे प्रदेश में 2015-20 तक बलात्कार के मामले

साल बलात्कार
2015 1561
2016 1627
2017 1926
2018 2091
2019-20 2520

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button