छत्तीसगढराज्य

Matki Burst Competition in Raipur : जीतने वाले को मिलेगा 3 लाख 51 हजार रुपए का कैश प्राइज

रायपुर, 19 अगस्त। Matki Burst Competition in Raipur : रायपुर में मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है। इस प्रतियाेगिता में मटकी फोड़ने वाले चंद मिनटों में लखपति बन जाएंगे। मटकी फोड़ प्रतियोगिता में एक दो नहीं बल्कि पूरे 3 लाख 51 हजार रुपए का कैश प्राइज दिया जाएगा। यह उन्हीं मिलेगा जो 20 मिनट में मटकी फोड़ कर दिखा दे।

कार्यक्रम के संयोजक बसंत अग्रवाल और हेमेंद्र साहू ने बताया कि 19 अगस्त शुक्रवार की शाम 4 बजे इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता का आयोजन गुढ़ियारी के श्रीनगर रोड में दही हांडी मैदान में किया जाएगा । इस कार्यक्रम का आयोजन सार्वजनिक दही हांडी उत्सव समिति द्वारा किया जा रहा है। जन्माष्टमी के त्यौहार को मद्देनजर रखते हुए यह कार्यक्रम रायपुर में किया जा रहा है।

दुकालू यादव करेंगे परफॉर्म

इस कार्यक्रम में जस गीतों की (Matki Burst Competition in Raipur) मशहूर कलाकार दुकालू यादव परफॉर्म करेंगे। सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए जाएंगे। ओडीशा और महाराष्ट्र से घंटा बाजा और रूद्र तांडव टीमें पहुंची हैं जो कार्यक्रम के दौरान परफॉर्म करेंगी। इस प्रतियोगिता में 12 से अधिक टीमें भाग ले रही हैं। लगभग 50 से 60 फीट की ऊंचाई में बंधी मटकी को फोड़ना इन टीमों के लिए चुनौती होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button