छत्तीसगढ

मंतूराम फिक्सिंग: नेता प्रतिपक्ष ने कहा, सरकार के बुद्धिजीवियों द्वारा तैयार किया साजिश, न्यायालय में देंगे जबाव

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने शनिवार को अंतागढ़ टेपकांड के मुख्य आरोपी मंतूराम पवार के ताजा बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मंतूराम पवार के बयान को कांग्रेस सरकार की साजिश बताया और कहा कि शपथपत्र की भाषा मंतूराम पवार की नहीं है। सरकार के बुद्धिजीवियों द्वारा तैयार किया गया यह बयान पूरी तरह तथ्यहीन और बेबुनियाद है।

श्री कौशिक ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने एक राजनीतिक साजिश के तहत मंतूराम पवार से दबावपूर्वक बयान दिलवाया है,ताकि दंतेवाड़ा उपचुनाव को प्रभावित किया जा सके। उन्होंने कहा कि इसके पहले भी मंतूराम पवार ने कई शपथ पत्र देकर बयान दिए है, उनके पुराने बयानों में अंतागढ़ उपचुनाव में स्वेच्छा से नामांकन वापस लेने का जिक्र है और पैसे के लेनदेन की कोई बात नहीं की गई है।

श्री कौशिक ने कहा कि यहां सबसे बडा सवाल यहीं है कि पूर्व सरकार में मंतूराम पवार पर कोई दबाव नहीं था, बल्कि नए कांग्रेस सरकार में उन पर दबाव प्रतीत हो रहा है। कांग्रेस सरकार पहले दिन से ही बदला लेने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रही है। मंतूराम पवार का ताजा बयान भी पूर्व भाजपा सरकार के खिलाफ बदले की कार्रवाई मात्र है। इसका जवाब न्यायालय मे दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button