छत्तीसगढ

रमन सिंह के अनुरोध पर सांसद विजय बघेल को खिचड़ी खिलाकर किया अनशन को खत्म…

दुर्ग, 18 अक्टूबर। सांसद विजय बघेल का आमरण अनशन खत्म हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के अनुरोध पर सांसद ने अनशन को खत्म किया है। पूर्व सीएम रमन सिंह ने सांसद विजय बघेल को खिचड़ी खिलाकर अनशन खत्म करवाया है। ये अनशन राज्यपाल से आश्वासन से मिलने के बाद खत्म किया गया है।

इसमें पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, विधायक विद्यरतन भसीन, पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, नारायण चंदेल, लाभचंद बाफना, पूर्व मंत्री रमशीला साहू भी सांसद विजय बघेल के आमरन अनशन के समर्थन में पाटन पहुंचे हुए थे। इसी मुद्दे पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि ‘आज रमन सिंह पाटन जा रहे हैं, जिसका मैं उनका स्वागत करता हूं।’

बीजेपी नेताओं पर शराब लूटने का आरोप

बीजेपी के पाटन उत्तर मंडल अध्यक्ष लोकमणी चन्द्राकर, सांसद प्रतिनिधि राजा पाठक और जामगांव के भाजपा कार्यकर्ता जितेन्द्र सेन को अमलेश्वर पुलिस ने जामगांव की शराब दुकान में लूट के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके विरोध में सांसद विजय बघेल की अगुवाई में पाटन विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता अपनी गिरफ्तारी देने हजारों की संख्या में जनपद पंचायत पाटन के सामने जमा हुए। जहां सांसद विजय बघेल और वैशाली नगर विधायक विद्यारतन भसीन ने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस सरकार जबरदस्ती फर्जी प्रकरण बनाकर उनके कार्यकर्ताओं को जेल भेज रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button