छत्तीसगढ

राजधानी के जयस्तंभ चौक में कोविड19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए भाजयुमो ने शहीद जवानों को किया नमन

रायपुर, 4 अप्रैल। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में बीजापुर में शाहिद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। रविवार को कोविड19 गाइडलाइन का ध्यान रखते हुए भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में नक्सल घटना में शहीद जवानों को नमन किया कैंडल जला कर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित कर वीर शहीदों के बलिदान को याद किया।

भाजयुमो राजधानी रायपुर के कार्यकर्ताओं ने कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए पांच पांच की संख्या में राजधानी रायपुर के जयस्तंभ चौक में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की पुष्पांजलि अर्पित कर कैंडल जला कर शहिद जवानों को याद किया।

इस दौरान पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, भाजपा जिला माहामंत्री ओंकार बैस, भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय, प्रदेश पदाधिकारी अमित मैशेरी, उमेश घोरमोड़े, हेमंत सेवलानी, गौतम सोनकर, अजय सोनी, विपिन साहू, तुषार चोपड़ा, विकास अग्रवाल, सुमित शर्मा, रिजवान पटवा, राहुल राय सहित बड़ी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता मौजूद रहे और श्रद्धांजलि अर्पित की।

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बीजापुर मुठभेड़ में जवानों की शहादत पर अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए जयस्तंभ चौक में पुष्पांजलि अर्पित कर शहिद जवानों को नमन किया और श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रर्थन की।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने शहीद जवानों को श्रद्दांजलि अर्पित कर कहा कि शाहिद जवानों के परिजनों को सरकार तत्काल पर्याप्त आर्थिक सहायता प्रदान करे और उन परिवारों के सदस्य को शासकीय सेवा में नियुक्त करे। उन्होंने बीजापुर की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कड़े शब्दों में घटना की निंदा करते हुए 10 दिनों के अंदर दूसरी घटना के घटित होने और वीर जवानों के बड़ी संख्या में शहीद होने पर चिंता व्यक्त की और नक्सल उन्मूलन के लिए ठोस रणनीतिक कदम उठाने की आवश्यकता पर बल दिया।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि नक्सलियों को लगातार करार जवाब देने वाले नक्सलियों से सीधे लोहा लेने और हम सभी की रक्षा करने वाले वीर जवानों को हमने खोया हैं। यह हम सभी के लिए अपूर्णीय क्षति हैं। भाजयुमो अध्यक्ष अमित साहू ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित कर शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि जवानों की शहादत पर ठोस कदम उठाने का वक्त आ गया हैं सरकार को अपनी नीति स्पष्ट कर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button