छत्तीसगढ

राम मंदिर के नाम पर कांग्रेस आज भी ईमानदार नहीं, 5 अगस्त कांग्रेस के लिए पश्चाताप एवं प्रायश्चित का दिन: संजय श्रीवास्तव

रायपुर, 4 अगस्त। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण एवं भूमि पूजन के समय राजीव गांधी की हत्या को अपरोक्ष रूप से भाजपा से जोड़ने का प्रयास इस बात को इंगित करता है कि राम मंदिर के निर्माण से कांग्रेस का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है । और ऐसे समय उनके आचरण से स्पष्ट प्रतीत होता है कि कांग्रेस आज भी राम मंदिर के निर्माण पर ईमानदार नहीं है।
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि 5 अगस्त का दिन कांग्रेस पार्टी के लिए प्रायश्चित एवं पश्चाताप का है और इसी का एक प्रयास है कि वे अब पोस्टर लगाने एवं दिया बांटने का काम कर रहे हैं।
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस कभी भगवान श्रीराम को काल्पनिक कहती थी। रामसेतु के अस्तित्व पर सवाल उठाती थी। तारीख नहीं बताएंगे कि टिप्पणी करती थी ।आज पुनः प्रायश्चित करने की जगह कांग्रेस भ्रम फैलाने का काम कर रही है।
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि 500 वर्ष के इंतजार और कानूनी लड़ाई के बाद राम मंदिर का निर्माण उन कारसेवकों की शहादत को याद करने का दिन है जिन्होंने रामजन्म भूमि आंदोलन में अपने प्राण न्यौछावर किए हैं । लेकिन यह कांग्रेस के लोग अपने चरित्र के अनुसार नाखून कटा कर शहीद होने का स्वांग कर रहे हैं। देश की जनता के सामने कांग्रेस पार्टी का पर्दाफाश हो गया है।
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि मंदिर के भूमि पूजन के समय कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम का यह कहना कि कोई नया मंदिर नहीं चाहिए, कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का यह बयान कि दशरथ के महल में कितने कमरे थे एवं कौन से कमरे में भगवान राम का जन्म हुआ, कांग्रेस नेता शशि थरूर का यह कहना कि अच्छा हिंदू विवादित स्थल पर मंदिर नहीं चाहता, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बयान की भूमि पूजन के समय राहुकाल है, कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का लोकसभा चुनाव के कारण अयोध्या मंदिर की सुनवाई रोकने का प्रयास एवं शरद पवार जैसे नेता का यह कहना कि कोरोना काल में भूमि पूजन क्यों हो रहा है यह कांग्रेस के नेताओं का मानसिक दिवालियापन है दरअसल कांग्रेस ने धर्मनिरपेक्षता की आड़ में हिंदू धर्म के लोगों का दमन करने का प्रयास किया है जो निंदनीय है।
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि अंत समय में रावण भी भगवान श्री राम की शरण में आ गया था वही हाल कांग्रेस का दिख रहा है जन्म भर राम का विरोध करने वाले, राम मंदिर न बने उसके लिए हर प्रकार का छल प्रपंच करने वाले कालनेमि आज श्री राम के गुण गा रहे हैं।
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस पार्टी एवं कांग्रेस नेताओं से अपील की है कि वे प्रायश्चित कर अपनी गलती सुधार कर भगवान श्री राम के भूमि पूजन में अपनी सकारात्मक भूमिका निभाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button