छत्तीसगढ

विदेश यात्रा करके लौटे 17 यात्रियों से पुलिस प्रशासन का सख्त आदेश, रिपोर्ट करें अन्यथा भुगतने को रहे तैयार…सार्वजनिक किया नाम, मिले तो तुरंत 104 पर करे सूचित

रायपुर। रायपुर जिले के अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी श्री विनीत नंदनवार ने बताया है कि हाल ही में विदेश यात्रा से आए 17 व्यक्तियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है ।
इन सभी यात्रियों को मीडिया के माध्यम से सूचित किया जाता है कि वे अपना चिकित्सकीय परीक्षण अनिवार्य रूप से कराये।पुलिस एवं प्रशासन को रिपोर्ट करे तथा किसी प्रकार की जानकारी छिपाये नही । जानकारी छिपाने का कार्य,उनके लिए,उनके परिवार के लिए तथा समाज,राज्य और देश के लिए घातक साबित हो सकता है।से इन्हें जानने या पहचानने वाले अन्य व्यक्ति भी टोल फ्री नंबर 104 पर इनके संबंध में जानकारी दे सकते है।संपर्क कर सहयोग करें।इन 17 यात्रियों के नाम है श्री उम्मे कुलसुम सोमन्ना,तरण टाइन,फूंग ए फुक, सिमरत, मेगाबाई ,मनिया बाई,बाई सोहना, दास टीकम, सुलक्षणि,कुकरेजा मुकेश कुमार, कुमार अनीश,कुमार आयुष,बाई शबीता, मनधानी शिवम् ,अग्रवाल शिवम, पुष्कर त्यागी और अजय राव के नाम शामिल हैं। (फ़ोटो प्रतितात्मक)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button