छत्तीसगढ

संघ प्रमुख, कांग्रेस के तीन सवालों का जवाब दें: आरपी सिंह

रायपुर, 16 अगस्त। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता आरपी सिंह ने वीडियो जारी करके राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख डॉक्टर मोहन भागवत से तीन प्रश्नों के जवाब मांगे हैं, जो कि निम्नानुसार हैं।

1- छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार ने गौ धन न्याय योजना प्रारंभ की है जिसका संघ की स्थानीय इकाई ने स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री जी को शुभकामनाएं और बधाई पत्र प्रदान किया था। क्या मोहन भागवत,भूपेश बघेल सरकार की इस योजना का समर्थन करते हैं? अगर हां तो क्या केंद्र सरकार के स्तर पर इस योजना को पूरे देश में प्रारंभ करने की कोई पहल करेंगे ?

2- कांग्रेस पार्टी और छत्तीसगढ़ राज्य की जनता यह जानना चाहती है की राम जन्म भूमि पूजन और कार्यारंभ के अवसर पर अयोध्या जाने वाले मोहन भागवत क्या माता कौशल्या का दर्शन करने के लिए उनके मंदिर जाएंगे ?

3- छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार लगभग 135 करोड़ रुपए खर्च करके राम वन गमन पर्यटन परिपथ का निर्माण करवा रही है। इस कांसेप्ट प्लान को केंद्र की स्वदेश दर्शन योजना में शामिल करने हेतु पत्र भेजा गया है। क्या मोहन भागवत राम वन गमन परिपथ को केंद्र की इस योजना में शामिल कराने हेतु कोई ठोस पहल करेंगे ?

काग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने यह विश्वास जताया है कि खुद को सामाजिक सांस्कृतिक संगठन कहलाने वाले संघ के प्रमुख मोहन भागवत अवश्य इन प्रश्नों का जवाब देंगे। जिससे राज्य की जनता यह जान सके की गोवंश और प्रभु राम के प्रति उनका प्रेम दिखावा है या फिर वास्तविकता!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button