छत्तीसगढ

सच्चे व ईमानदार लोग समाज के पूंजी होते है व ऐसे लोगो की प्रदेश व देश में जरूरत है: कोमल हुपेंडी

रायपुर, 19 अगस्त। आम आदमी पार्टी अपने संगठन निर्माण के कार्य मे बड़ी गंभीरता से जुटी हुई है जिसमे उन्हें सफलता भी मिल रही है आज प्रियंका मिश्रा ने आम आदमी पार्टी जॉइन की आपको बता दे प्रियंका मिश्रा ह्यूमन रिसोर्स पर पीएचडी है और वे अभी तक रायपुर,दिल्ली,न्यूजीलैंड, चाइना,इथोपिया जैसे जगहों पर अपनी सेवा दी है उन्होंने आज रोजगार को लेकर चल रहे आम आदमी पार्टी के आंदोलन को समर्थन करते हुए आज कोमल हुपेंडी जी के हाथों प्राथिमक सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा सच्चे व ईमानदार लोग समाज के पूंजी होते है और ऐसे लोगो का पार्टी जॉइन करना एक अच्छा संकेत है हम ऐसे लोगो को खुले दिल से स्वागत करते है व ऐसे लोगो को राजनीति में आना अत्यंत आवश्यक हैं इससे प्रदेश व देश के लिए भी बहुत अच्छा है।

पार्टी के राज्य सचिव उत्तम जायसवाल ने प्रियंका मिश्रा के पार्टी प्रवेश पर हर्ष व्यक्त किया है व उन्होंने कहा है कि पढ़े लिखे सच्चे व ईमानदार लोगो का पार्टी में आना बेहद जरूरी है व यह हमारे लिए एक अच्छा संकेत है।

इस कार्यक्रम में मुख्यरूप से प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी, प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल, प्रदेश सहसंयोजक प्रफुल्ल बैस यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर पार्टी प्रवक्ता अनुषा जोसेफ व कांकेर जिला अध्यक्ष हरेश चक्रधारी शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button