छत्तीसगढ

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने केंद्रीय मंत्री और छग प्रभारी मुंडा से की चर्चा

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने केन्द्रीय मंत्री और क़ोरोना रोकथाम एवं राहत के लिए पीएम श्री नरेंद्र मोदी द्वारा नियुक्त छग प्रभारी अर्जुन मुंडा से प्रदेश में कोरोना महामारी के हालात पर दूरभाष पर बात की। इस दौरान श्री मुंडा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में इस वैश्विक महामारी के खिलाफ व्यापक अभियान पूरे देश चलाया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में भी कोरोना के खिलाफ कारगर लड़ाई लड़ी जा रही है। हमारी जीत जरूर होगी।

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने खाद्य मंत्री अमरजीत भगत से पूरे प्रदेश में खद्यान्न सहजता से मिले इस मसले पर चर्चा हुई। साथ ही गांवों के स्तर पर अलग के खद्यान्न का भंडारण भी रहे इसकी चिंता करने आग्रह किया। कौशिक ने कहा कि जिनके पास राशन कार्ड नही है, उन्हें भी राशन मुहैय्या कराया जाये। केन्द्र सरकार ने कई जनहित के फैसले लिये है। उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील की है कि लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करे। किसी को भी डरने की ज़रूरत नही है लेकिन सतर्कता ज़रूरी है।

कोरोना खिलाफ खड़ा मिलेंगे कमल कमांडर्स

पूरे प्रदेश में वैश्विक महामारी के खिलाफ भाजपा के कमल कमांडर्स तैनात रहेंगे। वह जरूरतमंद को लोगों भोजन, जरूरत का सामान मुहैय्या करायेगी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ड़ॉ. रमन सिहं, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और संगठन महामंत्री पवन साय ने टेली कान्फ्रेंसिंग के माध्यम तैयारी की समीक्षा की। टेलीकान्फ्रेसिंग में भाजपा के सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष व पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए। चर्चा के दौरान आईटी सेल संयोजक दीपक मस्हके, भोजन मिशन अभियान के संयोजक लोकेश कावडिया, सह संयोजक पुरेन्द्र मिश्रा मौजूद थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button