मनोरंजनराष्ट्रीय

Avatar The Way Of Water review : अक्षय कुमार ने बताई कैसी है हॉलीवुड मूवी ‘अवतार 2’

नई दिल्ली, 15 दिसम्बर।Avatar The Way Of Water review : पैंडोरा और नावी की कहानी एक बार फिर दर्शकों के सामने आने वाली है। जेम्स कैमरून की हॉलीवुड मूवी ‘अवतार- द वे ऑफ वॉटर’ 16 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म अलग-अलग देश में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हो रही है, कई पश्चिमी देशों में तो यह फिल्म रिलीज भी हो चुकी है और फिल्म को शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं। 

भारत में भी कल फिल्म की स्क्रीनिंग हुई और कई बॉलीवुड सितारों ने फिल्म की स्क्रीनिंग में हिस्सा लिया। अक्षय कुमार ने भी जेम्स कैमरून की लेटेस्ट फिल्म – अवतार: द वे ऑफ वॉटर देखी, (Avatar The Way Of Water review) यह फिल्म साल 2009 की ब्लॉकबस्टर अवतार का सीक्वल है। अक्षय ने फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर फिल्म की समीक्षा की।

अक्षय कुमार ने फिल्म अवतार 2 को “शानदार” कहा और कहा कि वह इस फिल्म को देखकर “मंत्रमुग्ध” हो गए। अक्षय ने यह भी लिखा कि वह प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून के सम्मान में “सिर झुकाना” चाहते हैं।अवतार: द वे ऑफ वॉटर, कैमरून ने 13 साल बाद बनाई है, इससे पहले अवतार 2009 में आई थी। अवतार 2 पिछले हफ्ते कई पश्चिमी देशों में रिलीज हुई और फिल्म को खूब तारीफ भी मिली।

फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की (Avatar The Way Of Water review) और साथ ही सिनेमाघरों में अपने पहले वीकेंड में ही 525 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है। अवतार: द वे ऑफ वॉटर 16 दिसंबर को भारत में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button