मनोरंजन

कंगना रनौत के समर्थन में अभिनेता विक्रम गोखले, ‘भीख में आजादी’ वाले बयान पर कही ये बात

मुंबई, 15 नवबंर। कंगना रनौत ‘भीख में आजादी’ वाले बयान पर आलोचना झेल रही हैं, इस बीच मराठी और हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले ने उनका समर्थन किया है। विक्रम गोखले महाराष्ट्र के पुणे में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने जो कहा वह उससे सहमत हैं। गोखले ने आगे कहा, उस वक्त कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी गई लेकिन बड़े लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की।

कंगना का किया सर्मथन

दरअसल कंगना रनौत बीते गुरुवार को एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में पहुंची थीं जहां उन्होंने 1947 में मिली आजादी को ‘भीख’ बताया था। उनका मानना था कि देश में असली आजादी 2014 में नरेंद्र मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद आई है। गोखले ने कंगना के इसी बात का समर्थन किया।

विक्रम गोखले ने कहा कि ‘कंगना रनौत ने जो कहा मैं उससे सहमत हूं। हमें भीख में आजादी मिली। यह दिया गया था। बहुत से स्वतंत्रता सेनानी जिन्हें फांसी दी गई थी, बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की। वे मूकदर्शक बने रहे।‘

महाराष्ट्र की राजनीति पर क्या बोले

महाराष्ट्र की राजनीति पर विक्रम गोखले ने आगे कहा कि ‘भाजपा और शिवसेना को एक साथ आना चाहिए। मैंने देवेंद्र फडणवीस (महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री) से मुख्यमंत्री पद साझा करने की शर्तों पर दोनों पार्टियों के बीच संभावित गठबंधन पर सवाल भी पूछा था। दोनों पार्टियों को लोगों का विश्वास जीतने की कोशिश करनी चाहिए। मुझे लगता है कि राजनीतिक पार्टियों को लोगों को धोखा नहीं देना चाहिए क्योंकि लोग उन्हें सजा दे सकते हैं।‘

बॉलीवुड में फिल्में

बता दें कि विक्रम गोखले मराठी थियेटर का जाना-माना नाम हैं। बॉलीवुड में उन्होंने ‘खुदा गवाह’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘हे राम’, ‘तुम बिन’, ‘भूल भूलैया’ और ‘मिशन मंगल’ सहित अन्य फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button