मनोरंजन

कॉमेडी क्वीन जल्द देगी गुड न्यूज़…बहुत ही मजेदार वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली, 11 दिसंबर। टीवी की जानी मानी कॉमेडी क्वीन भारती सिंह के घर जल्द ही गुड न्यूज आने वाली हैं। भारती और हर्ष ​लंबाचिया जल्द ही माता पिता बनने जा रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद न सिर्फ भारती की फैमिली और दोस्त बेहद खुश हैं बल्कि फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब भारती ने एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए भारती ने न सिर्फ फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया बल्कि ये भी बताया कि जब उन्हें पता चला कि वो मां बनने वाली हैं तब उनका रिएक्शन कैसा था। यहां देखें वीडियों-

भारती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक यूट्यूब वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती अपने अंदाज में इतनी बड़ी खुशखबरी फैंस को दे रही हैं। वीडियो में बताया जा रहा है कि वह काफी वक्त से इस पल का इंतजार कर रहीं थीं और जब ये पल आया तो वह इसे छुपाकर नहीं रखना चाहती हैं।

भारती के इस यूट्यूब् वीडियो का टाइटल है- ‘हम मां बनने वाले हैं।’ इस वीडियो के शुरुआत में आप देख सकते हैं कि भारती पहले बाथरूम में प्रेग्नेंसी टेस्ट किट लेकर बैठी होती हैं। वहीं उनके सामने कैमरा ऑन होता है। वह कहती हैं कि पिछले छह महीने से वह इस पल को अपने कैमरे में कैप्चर करना चाहती हैं लेकिन वो पल आ रही नहीं रहा है। तभी उनकी नजर प्रेग्नेंसी टेस्ट किट पर पड़ती है और वह खुशी से झूम उठती हैं और भावुक हो जाती हैं।

इसके बाद इनती बड़ी खुशी अपने पति हर्ष से बताना चाहती हैं लेकिन वो सो रहे होते हैं। भारती उनको जगाने से पहले खुशी में जमकर डांस करती हैं। इसके बाद भारती गुड न्यूज शेयर करते हुए कहती हैं, ‘पर मैं कैसे बताऊं कि ये इसका बच्चा नहीं है।’ आगे वह थोड़ा रुककर कहती हैं, ‘ये हम दोनों का बच्चा है।’ ये सुनते ही हर्ष भी खुशी से झूम उठते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button