छत्तीसगढ

छुपकर चरित्र हनन करना दुष्प्रचार करना आरएसएस भाजपा की संस्कृति: धनंजय सिंह ठाकुर

रायपुर : भाजपा के आरोप पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा नेताओं के वास्तविक चरित्र से जग जाहिर है देश दुनिया भाजपा नेताओं के काले कारनामे से वाकिफ है भाजपा नेताओं के छत्तीसगढ़ की कर्मकांड जनता भी जानती है ऐसे में भाजपा नेताओं के काले कारनामों को उजागर करने के लिए कांग्रेस को पोस्टर लगाने की आवश्यकता ही नहीं है। भाजपा को अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए कि उनके नेताओं का चरित्र और भाषा कैसी है?और उनके नेताओं का चरित्र क्या जनता से छुपी है ?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि गांधी जी के 150वीं जयंती पर देशभर में सभी वर्गों ने गोडसेवादी विचारधारा का विरोध किया इससे घबराई भाजपा जनता का ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस पर पोस्टर जारी करने का आरोप लगा रही है ।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छुपकर चरित्र हनन करना दुष्प्रचार करना आरएसएस भाजपा की संस्कृति है। मुंह में राम बगल में नाथूराम को रखने वाले गांधीजी के विचारधारा को अपनाने का ढोंग कर रहे हैं भाजपा के भीतर बैठे गोडसेवादी विचारधारा जो बार-बार घृणा नफरत की भावना उत्पन्न करती है उस विचारधारा को त्यागने की क्षमता भाजपा में नहीं है जिस दिन भाजपा उक्त विचारधारा को त्याग देगी उस दिन गांधीजी की विचाधारा का सम्मान भाजपा कर पाएगी।देश गांधी जी के अहिंसा के बताये मार्ग पर चलकर निरन्तर प्रगति किया है गाँधीवादी विचारधारा से ही देश के सामाजिक ताना-बाना मजबूती के साथ खड़ा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button