छत्तीसगढ

राजधानी के उरला थाना आरक्षक का वसूली करते वीडियो वायरल, कप्तान ने किया लाइन अटैच

रायपुर, 31 जुलाई। राजधानी रायपुर में आरक्षक के द्वारा जुआरियों, कबाडिय़ों लेनदेन करने का वीडियों सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद आरक्षक को एसएसपी अजय यादव ने लाईन अटैच कर दिया गया है। आरक्षक का नाम गंगा प्रसाद है जो पूर्व में उरला थाने में पदस्थ है।

दरअसल उरला थाने में पदस्थ आरक्षक गंगा प्रसाद तिवारी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियों में देखा गया कि आरक्षक गंगा प्रसाद पांच-पांच सौ के कई नोट गिन रहे है और इस दौरान वे लोगों से लेनदेन की बात भी कर रहे है।

एसएसपी यादव ने की कार्रवाई

वीडियो के संबंध में दावा किया जा रहा हैं कि, ये वीडियों तब किसी ने स्टींग की है, जब आरक्षक के द्वारा एक ढाबे में बैठकर कबाडियों और जुआरियों से रिश्वत ले रहा था। वीडियो शूट करने के बाद जैसे वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो एसएसपी अजय यादव ने तत्काल प्रभाव से आरक्षक गंगा प्रसाद को लाइन अटैच कर दिया गया है। साथ ही सीएसपी को इस पुरे मामले की जाँच करने की जिम्मेदारी भी दी है।

वीडियो बनाने वाला हुआ गायब

आरक्षक गंगा प्रसाद पिछले 10 वर्षों से उरला थाने में ही पदस्थ थे, लिहाजा आरक्षक का क्षेत्र में काफी दबदबा है। सूत्र बताते हैं कि ये वीडियों जिसने बनाया है, आरक्षक गंगा प्रसाद और उसके गुर्गों ने उसे कहीं छुपा दिया है। जिससे उसके घरवाले भी काफी परेशान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button