News of Death : अमेरिकी सिंगर जेरी ली लेविस का निधन

News of Death : अमेरिकी सिंगर जेरी ली लेविस का निधन

एंटरटेनमेंट डेस्क, 29 अक्टूबर। News of Death : शनिवार की सुबह मनोरंजन जगत से एक दुखभरी खबर के साथ हुई है। अमेरिकी सिंगर जेरी ली लेविस इस दुनिया में नहीं रहे। जेरी ली लेविस 87 वर्ष के थे और वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। सिंगर ने अपने घर में आखिरी सांस ली। दो दिनों पहले, उनके निधन की खबर सामने आई थी, जिससे म्यूजिक इंडस्ट्री में हंगामा मच गया था। लेकिन तब जेरी ली लेविस के परिवार ने इस खबर को अफवाह करार दिया था और कहा था कि वह ठीक हैं। लेकिन अब जेरी ली लेविस के निधन ने फैंस को मायूस कर दिया है। सिंगर अदनान सामी ने जेरी ली लेविस को श्रद्धांजलि दी है।

सिंगर अदनान सामी ने जेरी ली लेविस के निधन पर शोक (News of Death) जताते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘यह जानकर बेहद दुख हुआ कि रॉक एन रोल के मूल गॉडफादर, जेरी ली लुईस का निधन हो गया है। वह निस्संदेह एक पथप्रदर्शक थे, जिन्होंने अपना उपनाम ‘द किलर’ अर्जित किया। वह कई मायनों में मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणा थे। वह शांति को प्राप्त हो।’

जेरी ली लेविस अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहे। उन्होंने एक दो या तीन नहीं, बल्कि सात बार शादियां की थीं लेकिन वह विवादों में तब आ गए जब शादी की वजह से ही उनका करियर तक खत्म हो गया था। उन्होंने अपनी 13 साल की कजिन से भी शादी कर ली थी, जिस वजह से वह खूब ट्रोल हुए। इसके अलावा वह पहले से शादीशुदा भी थे, जिसके बाद उनके विरोध में उनके शोज कैंसिल होने लगे। साथ ही उन्हें रेडियो से ब्लैक लिस्ट कर दिया गया था।

एक नजर उनके करियर पर डालें तो वह साल 1950 में सुर्खियों (News of Death) में आए थे और उन्होंने खुद को रॉक रिबेल के रूप में म्यूजिक इंडस्ट्री में उतारा था। उनके कई गानों ने दर्शकों का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं, उनके स्टाइल को भी लोगों ने खूब पसंद किया। साल 1958 में उनका करियर खत्म हो गया, जिसका कारण उनकी शादी बनी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *